Powered by Blogger.

"ताऊ दुखिया सब संसार, जेडा सुखी वो........." ओये... छ्ड्ड यार.

प्रिय भक्तगणों, आपका कल्याण हो. बहुत समय बाद आपसे साक्षात बात करने का अवसर प्राप्त हुआ है. जो कुछ हो रहा है वो नही होना चाहिये. पर जो कुछ होता है वो भी अकारण नही होता. परमपिता परमात्मा का हर होने या ना होने में एक हेतु होता है जिसे हमे स्वीकारना ही पडता है. हम तो ज्यादा से ज्यादा आपके लिये परमात्मा से सिफ़ारिश ही कर सकते हैं. और कर भी क्या सकते हैं?

आज के समय में चारों तरफ़ इंसान दुखी दिखाई दे रहा है. कोई अपने दुख में दुखी है तो कोई दूसरे के सुख में दुखी है. कुछ ब्लागर इस लिये दुखी हैं कि दूसरे के ब्लाग पर सैकडों टिप्पणीयां क्यों आ रही हैं? कोई इसलिये दुखी है कि आजकल किसी से उसका पंगा नही हो रहा है और इसका सीधा सीधा असर टी आर पी पर पडता है. सो ऐसे ब्लागर पंगे लेने की ही जुगाड में भिडे रहते हैं. कहीं की भी यात्रा की और लिख मारी पंगे वाली पोस्ट...लो जी हो गई टी आर पी एकदम चकाचक....कोई बेनामी टिप्पणियों से दुखी है तो कोई गाली गलौच वाली टिप्पणियों से..... "ताऊ दुखिया सब संसार, जेडा सुखी वो........." ओये... छ्ड्ड यार.

अब ब्लागिंग के अलावा भी नाना प्रकार के दुख हैं जीवन में? पहले खुद की पढाई लिखाई, फ़िर शादी विवाह, फ़िर अपने जीवनसाथी से पंगा, बच्चों की पढाई लिखाई, उनके शादी विवाह, रोजगार औरभी नाना प्रकार के दुख सुख भरे पडे हैं. हमसे लोग अक्सर इन दुखों की दवा पूछा करते थे. आप जानते हैं कि हम तो पर दुख हर्ता हैं. हमसे जनता का दुख नही देखा गया. अत: हमने उसे दूर करने की ठान ली.

आपने देखा होगा कि हम पिछले कुछ समय से ब्लाग जगत से गायब हो गये थे इसका कारण यह था कि हम सर्व सिद्धियां प्राप्त करने हिमालय की कंदराओं में तपस्या करने चले गये थे. वहां हमने जमकर घनघोर तपस्या कर डाली. हमारी तपस्या से खुश होकर भगवान ने हमसे वरदान मांगने को कहा.

हमने कहा - प्रभु कुछ ऐसा ज्ञान दिजिये कि आम जनता की सेवा कर सकूं.

प्रभु बोले - भक्त हम तुम्हारी भक्ति और वाकचातुर्य से अति प्रसन्न हुये. तुम्हें हम ज्योतिष शाश्त्र का अगाध ज्ञान प्रदान करेंगे जिससे तुम दुखियों के दुख दूर कर सकोगे.

हमने कहा - प्रभु, लोग तो ज्योतिष को ढोंग साबित करने पर तुले हैं, कोई तेरहवां ग्रह पैदा कर रहा है फ़िर हमको खामख्वाह चौदहवां ग्रह पैदा करना पड जायेगा और हमारी इमेज तो वैसे ही कुख्यात ताऊ के रूप में लोगों ने पहले से ही खराब कर रखी है. अगर आप प्रसन्न ही हैं तो कोई जादू का लठ्ठ दे दिजिये, जिसको दुखी आदमी के सर पर मारा कि उसके दुख दूर हो जाये?

प्रभु बोले - चुप रह मूर्ख ताऊ. अगर हम तुझको वरदान देने नही आये होते तो अभी तक तुझे श्राप दे दिया होता.

हमने डरके मारे हाथ जोडकर आंख बंद करते हुये कहा - जैसी इच्छा भगवन आपकी, दे दिजिये जो देना हो. लोग मुझे ढोंगी बतायेंगे तो आपके नाम पर ढोंगी बनना भी स्वीकार कर लूंगा.

प्रभु बोले - ये हुई ना बात ताऊ. अब आंखे बंद करो और हमारी तरफ़ थोबडा करलो.

और प्रभु ने सारा ज्योतिषीय ज्ञान हमारे खोपडे पर हाथ फ़िराकर भर दिया. उसके बाद स्वयं अपने हाथों हमारे नेत्रों मे एक द्रव्य डाला जिससे हमारे ज्ञान चक्षु तुरंत खुल गये..

फ़िर हमने पूछा - प्रभु मेरे चक्षु तो आपने खोल दिये पर मैं दुखी जनता की सेवा कैसे करूंगा?

प्रभु बोले - हे मेरे प्रिय भक्त ताऊ, सुन तेरी इच्छा अवश्य पूरी करूंगा. मैं तुझे एक यंत्र देता हूं. इस यंत्र के माध्यम से दुखी प्राणी अपने प्रश्नों का उत्तर स्वयं ही पा सकेगा और वहीं उसको उसके भाग्य के अनूरूप सटीक जवाब मिल जायेगा.

हमने कहा - प्रभु आपने दुखी जनता के लिये तो उपाय बता दिया पर दुखी ब्लागरों के लिये कुछ उपाय नही बताया?

प्रभु बोले - भक्त, वैसे तो ब्लागर कभी सुखी नही हो सकता. क्योंकि ब्लागर योनि ही दुख का कारण है फ़िर भी तुम्हारी प्रार्थना स्वरूप हमने इसी यंत्र में ब्लागरों के दुखों को दूर करने के उपाय भी भर दिये हैं अब तुम तुरंत यहां से रवानगी डाल दो, हमें और भी बहुत से काम हैं.

हमने कहा - प्रभु - आपने यंत्र में सवालों का जवाब तो दे दिया पर कुछ उपाय भी बता देते कि दुख कष्ट कैसे दूर होंगे? और इस यंत्र का नाम करण भी कर देते तो ठीक रहता प्रभु.

प्रभु बोले - हे भक्त हम तुमसे अति प्रसन्न हैं. हम जो यंत्र तुम्हें दे रहे हैं उसका नाम करण तुम्हारे नाम पर ही श्री सिद्ध ताऊ चौबीसा यंत्र रख दिया है. और हम कुछ सिद्ध लाकेट ताबीज यंत्र इत्यादि बनाने की गोपनीय विधि तुम्हें समझा देते हैं पर ध्यान रहे कि ये ताबीज लाकेट मुफ़्त किसी को मत देना वर्ना ये काम नही करेंगे. इनकी पूरी कीमत लोगे तब ही ये काम करेंगे और लेने वाले को पूरी श्रद्धा होनी चाहिये, तब ही पूर्ण फ़ल देंगे.

श्री सिद्ध ताऊ चौबीसा यंत्र
2
7
6
5
9
1
8
4
3


हमने कहा - जो आज्ञा प्रभु.

तो भक्तजनों, यह है डायरेक्ट प्रभु द्वारा हमें प्रदान किया हुआ श्री सिद्ध ताऊ चौबीसा यंत्र, यह यंत्र आपको सब समस्याओं से छुटकारा दिलवायेगा. इससे आपको निम्न 24 सवालों के उत्तर सहज ही मिल जायेंगे. और उत्तरों के अनुसार उपाय करके आप अपना और अपने मित्रजनों का जीवन सुखी बना सकते हैं. आपको जिस प्रश्न का उत्तर चाहिये उस पर क्लिक किजिये और आगे की विधी अपनाते जाईये, आपको आपके सवाल का जवाब और उपाय मिल जायेगा.

प्रश्न : मुझे ब्लाग सुख मिलेगा या नही?
समस्त श्रद्धावान भक्तजनों के लिये यह कल्याणकारी श्री सिद्ध ताऊ चालीसा यंत्र प्रभु आदेश से हमने यहां उपलब्ध करवाया है जो भी भक्त श्रद्धापूर्वक इसे इस्तेमाल करेगा वो लाभ उठायेगा और साथ में श्री ताऊ भक्ति भी पायेगा. जो भी मूर्ख और अनास्थावान इसकी खिल्ली उडायेगा और इसे उचित सम्मान नही देगा उसका ब्लाग इस जन्म में ही विध्वंस को प्राप्त होगा और तत्पश्चात उसका ब्लाग कुंभी पाक नरक भोगेगा. इसलिये हे आस्थावान भक्तो अति श्रद्धा पूर्वक इसका लाभ उठायें और अपना जीवन सफ़ल बनायें.

आईये अब आपको कुछ अति विशिष्ठ श्री सर्व सिद्ध ताऊ यंत्रों के बारे में बताते हैं. इन्हें धारण कर आप अपनी दुख बाधाओं से मुक्त हो सकते हैं.

श्री ताऊ आकाशगामी यंत्रम एक बहुत ही चमत्कारी यंत्र है. अत्यंत कठिन परिश्रम से श्मशान साधना के उपरांत इसे सिद्ध किया जा सका है. इस यंत्र को धारण करके आप बेनामी टिप्पणी करके आकाश में जा सकते हैं. आप सबको देख पायेंगे पर आपको कोई नही देख पायेगा. यह यंत्र विशेषकर बेनामी टिप्पणी कारों के लिये वरदान साबित होगा. न्योछावर रू. 31001/= मात्र



यह है श्री सिद्ध ताऊ रक्षा कवच. इसे धारण करने से आपको बेनामी टिप्पणी करने वाले दिखाई देने लगेंगे. आप की दिव्य दृष्टि जाग्रत हो उठेगी. न्योछावर रू. 11001/= मात्र.


यह है अति मनोहारी श्री ताऊ ब्लाग विध्वंसक यंत्र, इसे धारण करके आप चाहे जिसके ब्लाग को चंद मिनटों मे तहस नहस कर सकते हैं. उसका ब्लाग लेखन चुटकियों में बंद करवा सकते हैं. यह उन माताओं बहिनों के लिये अति विशेष उपयोगी हैं जिनके पति या पुत्र ब्लाग मेनिया के शिकार हो चुके हैं और अनेकों बार की पिटाई के बाद भी ब्लागिंग नही छोड पा रहे हैं. न्योछावर रू. 41001/= मात्र

यह है गोलमटोल श्री सिद्ध ताऊ " बेनामी टिप्पणी यंत्र", इसकी सहायता से आप घर बैठे ही चाहे जिसके ब्लाग पर बेनामी टिप्पणी कर सकते हैं. खाली होने पर यह वापस लौट कर आपके पास आजायेगा. खाली होने पर आप इसे हमसे दुबारा रिचार्ज करवा सकते हैं. न्योछावर प्रथम बार रू. 18001/= मात्र, रिचार्ज कूपन रू. 1451/= प्रति बार.


यह है श्री सिद्ध ताऊ "अति रहस्यमयी सकल बाधा हरण यंत्रम", इसको घर में स्थापित करते ही सब प्रकार की बाधाओं से मुक्ति प्राप्त हो जाती है. आपके ब्लाग और घर पर किसी तरह के भूत पिशाच की आत्मा का साया नही पडेगा. यह मामा मारीचों और सुर्पणखां की बुरी नजर से बचाता है. बच्चों को भी नजर नही लगेगी. यह प्रेत और पिशाचनी को सिद्ध किया हुआ यंत्र है. आप इससे चाहे जो काम करवा सकते हैं. न्योछावर रू. 51001/= मात्र



यह है अति मन भावन और सौम्य श्री सिद्ध ताऊ स्थिर चित यंत्रम. इसे धारण करते ही मन शांत और स्थिर हो जाता है. पोस्ट अपने आप तैयार हो जाती है. घर के सब काम काज सुचारू रूप से होने लगते हैं. पति पत्नि में विशेष सामंजस्य स्थापित होने लगता है. यह यंत्र माताओं बहिनों के लिये विशेष उपयोगी है. न्योछावर रू. 16001/= मात्र


और यह है माणक, पन्ने और हीरे जवाहरातों से निर्मित और विशेष नक्षत्रों मे सिद्ध किया हुआ श्री सिद्ध ताऊ " सर्व सुख प्रदायक यंत्रम". इसको गले में धारण करते ही आपके सब बिगडे काम संवर जाते हैं. किसी की शादी नही हो रही हो तो इसे धारण करते ही तुरंत रिश्ते दौडे चले आते हैं. घर गृहस्थी सुधर जाती है. अभी तक जिनकी शादी नही हुई हो वो तुरंत आर्डर करें, स्टाक सीमित है और इस सिद्ध यंत्र को तयार करने का मुहुर्त चार साल मे एक बार यानि 29 फ़रवरी के पावन दिन ही आता है. न्योछावर रू. 71001/= मात्र


यह है अति पुनीत और मनभावन, अति मनमोहक श्री सिद्ध ताऊ " त्रिसुरक्षात्मक लोकेट. यह शुद्ध हीरे की खदानों से डायरेक्ट हीरे प्राप्त करके बनाया गया है. इसे अशुद्ध हाथों से बचाकर तैयार किया है. यह तीन स्तर की सुरक्षा प्रदान करता है. और माताओं बहिनों के लिये अति विशेष उपयोगी है. सीमित मात्रा में बचा है, अत: निराशा से बचने के लिये तुरंत आर्डर करें. न्योछावर रू. 51001/= मात्र.



आहा...यह आपके लिये विशेष रूप से दिपावली की काल रात्री में तैयार किया गया श्री सिद्ध ताऊ उल्लूक यंत्रम है. इसे बनाने की विधी अति गोपनीय और दूरूह है. दिपावली की कालरात्री को इसे श्मसान भूमी में विशेष रूप से तैयार किया जाता है. इसे स्थापित करते ही धनलक्ष्मी की क्रुपा विशेष रूप से टपकने लगती है और आप जानते हैं कि आज के आर्थिक युग में अगर लक्ष्मी मैया प्रसन्न हैं तो किसी और को प्रसन्न करने की क्या आवश्यकता है? अत: तुरंत आर्डर करें.. न्योछावर रू. 61001/= मात्र.




यह है श्री ताऊ सिंगी सिद्ध गुटिका यंत्रम. आपको इसके दर्शन से ही शकून मिल रहा होगा. और इसको स्पर्ष करते ही आपके सकल मनोरथ पूरे होने की गारंटी, यह श्री ताऊ सिंगी यंत्र आपको हमारे अलावा कहीं भी नही मिलेगा. यह यंत्र प्राप्त करते ही आपको किसी बात की कमी नही रह जायेगी. बस मंगाईये और धारण किजिये. न्योछावर रू. 31001/= मात्र.



यह है घर और ब्लाग की सुरक्षा के लिये "श्री ताऊ डबल सुरक्षा कवच", जो कि आपको घर बाहर दोनों जगह सुरक्षा देता है. आपके घर और ब्लाग को चोरों की बुरी नजर से बचाता है. आपके दोस्तों से आपके रिश्ते सुधरवाता है. जो दोस्त रूठ कर चए गये उनको वापस ले आता है. न्योछावर रू. 14001/= मात्र. (किफ़ायती मूल्य सिर्फ़ ब्लागरों के लिये)




और यह है अति विशेष गोपनीय विधी से तैयार श्री सिद्ध ताऊ ब्लागर वशीकरण यंत्र, इसे स्थापित करके अगरबत्ती लगाने मात्र से यह प्रसन्न होकर फ़ल देने लगता है. इसको स्थापित करते ही ब्लागर अपने आप आपके फ़ोलोवर बनने लगते हैं. मठाधीष भी आपके ब्लाग पर टिप्पणी करने के लिये कतार बद्ध होकर खडे होने लगते हैं. आपको कहीं भी जाने की जरूरत नही पडेगी. यह यंत्र पति वशीकरण में भी अति सहायक है. धारण करते ही पति पूंछ हिलाते हुये दुम दबाये खडा होने लगता है. अदभुत चमत्कारी यंत्र है. न्योछावर रू 41001/= मात्र

जो भी भक्त श्रद्धा भक्ति पूर्वक इन्हें धारण करेगा वो कोटि काल तक आनंद पूर्वक रहेगा. अवश्य लाभ उठायें. फ़्रेंचाईजी के लिये आवेदन करें जिससे यह अति दुर्लभ कष्ट निवारक यंत्र सबको सुगमता पूर्वक उपलब्ध करवाये जा सके . कृपया लोभी लालची व्यक्ति फ़्रेंचाईजी के लिये आवेदन ना करें सिर्फ़ सेवाभावी लोग ही आवेदन करें जो कि जन सेवा के साथ ही श्री ताऊ सेवा का पुण्य लाभ अर्जित करना चाहते हों. समस्त भक्त जनों से निवेदन है कि श्री ताऊ सेवा समिती में मुक्त हस्त से दान दें और पुण्य लाभ प्राप्त करें.



एक जरूरी घोषणा :-


जनता के परम हितेषी, और परम कल्याण कारी श्री श्री 1,00,008 श्री परमपूज्य ताऊ जी महाराज ने श्री ताऊ यंत्र तंत्र मंत्र साधना केंद्र का समस्त कार्यभार महान तंत्र सम्राट श्री रामप्यारे जी महाराज को सौंपकर, जन कल्याण की नई विधी खोजने हेतु वापस हिमालय की कंदराओं में तप करने चले गये हैं. समय समय पर वो जनता को आवश्यकतानुसार दर्शन देते रहेंगे.

आज से इस ताऊ आश्रम का समस्त कारोबार महान तंत्र सम्राट श्री रामप्यारे जी महाराज की देख रेख में संचालित होगा. यंत्र ताबीज खरीदने, अनुष्ठान करवाने और अपना परम कल्याण करवाने हेतु सभी भक्त गण अब सीधे तंत्र सम्राट श्री रामप्यारे जी महाराज से ही संपर्क करें. किसी विशेष संकट की अवस्था में श्री परमपूज्य ताऊ जी महाराज से संपर्क करना हो तो उनकी फ़ोटो के आगे धूप अगरबत्ती लगा कर श्री ताऊ महामंत्र का श्रद्धा पूर्वक पा्ठ करके ध्यान करें, महाराज ताऊ श्री आपको ध्यान की अवस्था में ही अवश्य मार्ग दर्शन करेंगे.

35 comments:

  1. यत्र तत्र सर्वत्र ताऊ
    जीव जगत और ब्रह्म है ताऊ
    ब्लॉग जगत में सिद्ध है ताऊ
    ॐ ताऊ ॐ ताऊ ॐ ताऊ
    यही मन्त्र जपे जब इंसान
    उसको कहे सब महान
    अब काहे को करे विश्राम
    ताऊ मन्त्र जप , "केवल राम"


    अगर कुछ सही न लगे तो अपने भतीजे को माफ़ कर दें
    राम राम

    ReplyDelete
  2. ताऊ जी!
    आप महान हैं,
    आखिर इतने सारे तंत्र-यंत्र प्राप्त करने के लिए तपस्या भी बहुत कठिन और लंबी करनी पड़ी होगी।

    ReplyDelete
  3. जय हो बाबा आपकी, पर हम ऐसे ही प्रसन्न हैं।

    ReplyDelete
  4. tau ji raam raam ji
    aapne to gajab ki shidhi prapt kar li
    aapko bahut bahut badhai
    aabhar

    ReplyDelete
  5. अरे बाबा जब खुब पेसा कमा लो तो कही ओर भाग जाना,मेरे पास आ जाना, लेकिन पहले पेसा मेरे नाम से भेज देना, मै समभाल लूंगा.

    ReplyDelete
  6. हाय हाय ! ये क्या हो गया हमारे प्यारे ताउश्री को .कोण से भूत प्रेत का साया मंडरा गयो है या पर .ताई के डर की मारी वाशरूम में घुसा था और फिर तब से ही अड़ंग बडंग गाये जा रहा है.कहा था 'मुद् मंगलमय संत समाजू ' पे ताई श्री के साथ आजाओ.पर नहीं घुस गए वाश रूम में और हो गए शिकार भयंकर शैतानी भूतात्मा के .अभी भी वक़्त है ताउश्री ,अच्छे अच्छे भूत हवा हो जायेंगे संत समाज का दर्शन करके .मन मगन हो जायेगा .प्रेय को छोड़ फिर श्रेय को ही अपनाओगे ताउश्री .

    ReplyDelete
  7. ताऊ जी ,
    एक सिद्धि यन्त्र खुद पर भी तो आजमाते ...
    बहुत मेहनत से तैयार की है पोस्ट ..
    हिमालय यात्रा सुखद हो !

    ReplyDelete
  8. कुल मिलाकर सच्चा सौदा है!
    यन्त्र अभी एक लाख की सीमा में हैं!
    बजट लागू हो जाने के बाद कीमत बढ़ना तय है!
    जल्दी कीजिए!
    और ताऊ हमारा ऑर्डर तो नोट कर ही लें!
    जल्दी से भिजवा दीजिय़े!
    ब्लॉगिंग बैेक का चेक आपको भेज चुका हूँ!

    ReplyDelete
  9. ताऊ इनमे कोई फ्री ट्राइल वाला भी है क्या ?

    ReplyDelete
  10. अमरीका की एजेंसी के लिये हमारी अर्जी रख लीजिये!

    ReplyDelete
  11. कमाल की मेहनत!
    यूँ ही कोई बड़ा ब्लॉगर नहीं होता।
    आप धन्य हैं ताऊ।

    ReplyDelete
  12. प्रभु बोले - भक्त, वैसे तो ब्लागर कभी सुखी नही हो सकता. क्योंकि ब्लागर योनि ही दुख का कारण है

    ye blogar YONI dhyaan bhatka rahi hai...kya hai ye...jaraa khula-sa karo Tau the Great....

    ReplyDelete
  13. apne itne siddhi mantra me se kisi ek
    ka frenchisee bana de tau........
    balak sukhi ho jayega......

    pranam.

    ReplyDelete
  14. कमाल है ताऊ बस यही बाकी था ..अब तो अपने सारे भतीजे भतीजियों को शिष्य बना लो..
    मज़ा आ गया

    ReplyDelete
  15. ताऊ एक खास यंत्र का आर्डर दे रही हूँ ऐसा यंत्र जिससे बाकि ब्लोगर ब्लगिंग बंद कर दे और बस टिपण्णी देने का काम करे और हिंदी ब्लॉग जगत में बस मेरा ही ब्लॉग हो | जितना कहेंगे उतना नेग दूंगी बन जाये तो खबर करना | एडवांस का चेक से भेज दिया है अपना पोस्ट बाक्स चेक करते रहना ताऊ |

    ReplyDelete
  16. अरे ताऊ कमाई बढ़ रही हैक्या ? वो ससुरा इंकमटेक्स वाला नौलखा चौक पूछ रहा था |

    ReplyDelete
  17. इसमें नवरात्रि के नौ दिनों तक पानी में खडे रहकर बनाया गया यंत्र कौनसा है ?

    ReplyDelete
  18. धन्य भये, जो आपके संपर्क में हैं...:) प्रभु की बड़ी कृपा है.

    ReplyDelete
  19. Vaah Vaah Taau ... Ab to TV par bhi jaldi hi nazal aane lagenge ye yantr ...

    ReplyDelete
  20. tau tera yentra thik thak kam karta ha bhai. aajkal dmk sonia ku jhataka de rahaya ha. tau tu jake is yentra ko soniya ko de de soniaji ka kalyan ho jawega

    ReplyDelete
  21. Tau tera yantra sare sansar ke kam nahi aa sakta hai. mai tere liye ek aisa yantra de raha hoon jo ki sabhi jante hai par phir bhi anjan hai teri trah. soon. yantra ka naam hai "BHAGWAN"
    B - bhoomi
    g - gagan
    w - vayoo
    a - agni
    aur N se neer
    yadi tu iss mantra ka prachar prasar karega to tu pariwar sahit bl lok ls jindgi sudhar kar sahi jagha jayega. isliye ped laga aur iss yantra kaa upyog logo ko bata. TERA KALYAN HO.

    ReplyDelete
  22. Tau tera yantra sare sansar ke kam nahi aa sakta hai. mai tere liye ek aisa yantra de raha hoon jo ki sabhi jante hai par phir bhi anjan hai teri trah. soon. yantra ka naam hai "BHAGWAN"
    B - bhoomi
    g - gagan
    w - vayoo
    a - agni
    aur N se neer
    yadi tu iss mantra ka prachar prasar karega to tu pariwar sahit bl lok ls jindgi sudhar kar sahi jagha jayega. isliye ped laga aur iss yantra kaa upyog logo ko bata. TERA KALYAN HO.

    ReplyDelete
  23. are tau tu manne internet pe hindi me likhane ka yantra dila de to me tanne hindi me likha karoonga. Yo sasuri angreji me apani bhasha na likhi jaave ha.

    ReplyDelete
  24. @ TEJPAL जी,

    हिंदी लिखने के लिये http://www.baraha.com/ से साफ़्टवेयर डाऊनलोड कर लिजिये और शुरू हो जाईये. किसी भी भारतीय भाषा में लिख सकते हैं.

    रामराम.

    ReplyDelete
  25. ताउश्री 'मुद् मंगलमय संत समाजू' पर आकर धन्य कर दिया आपने.आपके वचन मेरे लिए अमूल्य है .अब 'ऐसी वाणी बोलिए' पर आपके दर्शनों का बेसब्री से इंतजार है.

    ReplyDelete
  26. ताऊ, पांय लागी...
    जंतर खरीदने के लिए पैसा जमा करना शुरू कर दिया है... बैंक लोन वगैरह की व्यवस्था हो तो बताएं :)

    ReplyDelete
  27. पर ताऊ जी मेरे सवाल का जवाब तो इसमे है नही मेरा सवाल है कि मुझे ताऊ जी महाराज के दर्शन कब होंगे? सच मे आपकी तपस्या की सफलता तो इसी पोस्ट मे मिल गयी
    मुझे तो केवल श्री सिद्ध ताऊ ब्लागर वशीकरण यंत्र, चाहिये। नकद नामा आपके एकाऊँट मे जमा करवा दिया है। आज कल ब्लाग लिखने को ले कर मन्दी चल रही है। कुछ कीजिये प्रभु। ताऊ जी महाराज की जै।

    ReplyDelete
  28. हे प्रभू आनंददाता, धन हमको दीजिए,
    पर शीघ्र सारे निर्धनों को दूर हमसे कीजिए.

    ReplyDelete
  29. ताऊ जी महाराज की जय, आपके ब्लॉग को पड़कर और आपके द्वारा इतने कठिन तपस्या करके पाए गए यन्त्र को मैं भी लेने चाहता हूँ. आपका यन्त्र बहुत फायदे मंद . आपकी मेहनत और तपस्या दिखती है. आपकी ब्लॉग में. बहुत मेहनत लगा होगा आपको आप तो अंतरयमी है. मेरे ब्लॉग पर भी पधार कर मुझ गरीब को भी अपना आशीर्वाद देने की कृपा करें. मेरा कुंडली ( ब्लॉग ) देख कर बताने का कष्ट करें की मेरा क्या होगा ?
    http://bantinihal.blogspot.com/

    ReplyDelete
  30. ताऊ जी!
    आप महान हैं,

    ReplyDelete
  31. ताऊ जी!
    आप महान हैं,
    taau maharaj ki jai

    ReplyDelete