Powered by Blogger.

ब्लागर जूतमपैजारियता ब्लेक बूट एवार्ड - 2011 के नामांकन की अंतिम तिथी घोषित

जैसा कि आप लोगों को पता है कि आप सभी से ब्लागर जूतम पैजारियता के सर्वश्रेष्ठ एवार्ड यानि कि ब्लेक बूट एवार्ड - 2011 के लिये नामांकन आमंत्रित किये गये थे. जिसमे हमें इस एवार्ड के लिये इमेल के जरिये भारी मात्रा में नामांकन प्रात हुये हैं. इन नामांकनों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि इनमें से किसी का चुनाव करना त्रि-सदस्यीय जूतमपैजारियता कमेटी के लिये टेढी खीर बन गई.

इस कार्य में निपुण सुश्री समीरा टेढी को इस महती जिम्मेदारी को निभाने के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था और उन्होनें ना केवल आमंत्रण स्वीकार किया बल्कि तुरंत उडनतश्तरी लेकर आ पहुंची. उनके पहुंचते ही नामांकनों को छांटने का कार्य शुरू किया गया और आये हुये तमाम नामों से पांच नाम छांट लिये गये हैं.

इसके बाद जूतमपैजारियता कमेटी के तीनों सदस्य और स्वयं मिस समीरा टेढी भी काफ़ी थक चुकी थी. अत: शाम को थोडा विश्राम करने के बाद डिनर के लिये होटल में इकठ्ठे हुये जहां डिनर के साथ साथ आगे की रूपरेखा भी तय की गई.

त्रि-सदस्यीय कमेटी के सदस्यों के साथ डिनर लेती हुई मिस समीरा टेढी


डिनर मिटिंग मे यह तय किया गया कि नामांकन प्राप्त करने की तारीख बढाकर 10 मार्च 2011 कर दी जाय. अत: आप सबसे निवेदन है कि आप अपने उम्मीदवारों के नाम 10 मार्च 2011 के पहले भेजें. इस तारीख के बाद आये नामों पर विचार नही किया जा सकेगा. यह सूचना सिर्फ़ इस लिये दी जा रही है कि कोई कमेटी पर अपने अपनों को रेवडी बांटने का आरोप ना लगाये. कमेटी के सदस्य इस मामले में बिल्कुल पाक साफ़ हैं. और नाजायज लगाये आरोपों को कतई बर्दाश्त नही किया जायेगा.

याद रहे कि नामांकन की अंतिम तारीख 10 मार्च 2011 है इसके बाद आये नामों पर कमेटी की मिटिंग में विचार नही होगा. सो ध्यान रहे.

डिनर के दौरान अरविंद मिश्र "धोबीघाट पर सात खून माफ़" वाली प्रियंका चोपडा की बडी तारीफ़ किये जा रहे थे. और बार बार जेब से उसकी तस्वीर निकाल निकाल कर दिखा रहे थे. शायद उनके द्वारा प्रियंका चोपडा की तारीफ़ करना "कनाडा सुंदरी मिस समीरा टेढी" को पसंद नही आया और मिस टेढी ने वाशरूम जाने के बहाने वहां से उठकर उनके घर फ़ोन कर दिया कि मिश्र जी जेब में प्रियंका चोपडा को दिल से लगाये घूम रहे हैं.

मिसिर जी के जेब से निकला फ़ोटो


बस तुरंत ही अरविंद मिश्र के लिये उनके घर से मिसराईन जी का फ़ोन आगया. फ़ोन पर क्या बात चीत हुई यह तो मालूम नही पडा पर फ़ोन सुनकर मिश्र जी काफ़ी परेशान से दिखे, और उनकी सिट्टी पिट्टी गुम हो गई. वो तुरंत क्षमा मांगते हुये वहां से उठकर अपनी गाडी में बैठकर घर की और भाग लिये. लगता है उनको मिसराइन जी ने कुछ ज्यादा ही तगडा डोज दे दिया होगा.

इधर ताऊ खा पीकर मूंछों पर ताव दे ही रहा था कि हाथ में मेड-इन-जर्मन लठ्ठ उठाये काफ़ी गुस्से में ताई आती हुई दिख गई. ताई का रौद्र रूप देखकर ताऊ घबराया हुआ सा चुपचाप उठकर होटल के वाशरूम में जाकर छुप गया.
और मौके का फ़ायदा उठाकर सतीश सक्सेना, मिस समीरा टेढी को रात्रि भ्रमण कराने के लिये ले उडे, उस रात्रि को उन दोनों ने कहां कहां और क्या क्या गुल खिलाये? मिश्र जी के साथ उनके घर पर क्या हुआ? और ताई द्वारा ताऊ की कैसे आरती उतारी गई? ये सब पढने के लिये हमारी अगली रिपोर्ट की प्रतिक्षा किजिये.


विशेष सूचना :-


जूतमपैजारियता एवार्ड के नामांकन की आखिरी तिथी किसी भी हालत में बढाई नही जायेगी, अत: तुरंत अपने अपने उम्मीदवारों का नामांकन कराये और निराशा से बचे.

20 comments:

  1. आदरणीय ताऊजी,
    रामराम
    आपको सपरिवार महा शिवरात्रि के पवन अवसर पर अनन्त मंगलकामनाएं !!

    ReplyDelete
  2. मेरे रहते कोई और इस अवार्ड के लिये.... बहुत नाइन्साफी है ये.

    ReplyDelete
  3. ऐसी रिपोर्टों की प्रतीक्षा तो सदा रहती है हमें।

    ReplyDelete
  4. जय हो फागुन मास की! इधर तो पूरे बरस यही बिराजता है।

    ReplyDelete
  5. मिस समीरा टेढी कुछ दुबली दिख रही हैं। ब्लेक बूट अवार्ड का टेंशन तो नहीं है।

    ReplyDelete
  6. ताऊ !
    कम से कम अपने कमेटी मेंबर को तो बख्शा करो यार ! पब्लिक में तेरी तो बैसे ही बड़ी भारी इज्ज़त है हम भले लोगों की काहे इज्ज़त का फलूदा बनवा रहा है !
    कम से कम अपनी उम्र का लिहाज़ कर लिया करो !

    ReplyDelete
  7. is balak ke naam ko ..... koi bare bhai ..... re-commend kar do ......

    hai koi ..... a suno bhai .....

    help please...recommend me please...


    jai ho tau ki.....

    ReplyDelete
  8. तो फगुनहट बहने लगी है !!!

    ReplyDelete
  9. मिस समीरा को ताऊ के कोट से गर्मी मिल रही होगी!
    महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ!

    ReplyDelete
  10. bouth he aacha post hai dear... like it

    Visit plz Friends.....
    Lyrics Mantra
    Music Bol

    ReplyDelete
  11. अब तो अगली रिपोर्ट सुना दो………।

    ReplyDelete
  12. चलिए मैं भाई संजय झा जी का नाम प्रस्तावित करता हूँ इस अवार्ड के लिए।

    ReplyDelete
  13. ताउश्री आप ताईश्री को देख क्यूं घबराए और ताई श्री के रोद्र रूप धरने का क्या कारण रहा इन सबका कारण नहीं बताया आपने.जरूर 'श्रेय' को छोड़ 'प्रेय' को अपनाने की कोशिश की होगी आपने .यदि ऐसी बात है तो जल्दी से आजाओ 'मुद् मंगलमय संत समाजू' पे
    ताईश्री को साथ लेकर.सही में रसमलाई ना खिलाये ताई तो बताना .

    ReplyDelete
  14. ये कनाडा सुंदरी तो ख़ुद क़तल लग रही हैं. इन्हें तो 14 ख़ून माफ होने चाहिये!!

    ReplyDelete
  15. अगली रिपोर्ट दिलचस्प लग रही है उसी का इन्तजार करते हैं :):) .

    ReplyDelete
  16. ई सतीश भाई की जोड़ी जम रही है |

    ReplyDelete