Powered by Blogger.

ताऊ टीवी का "पति पीटो रियलिटी शो"

नमस्कार बहनों और भाईयों! मैं रमलू सियार ताऊ टीवी का चीफ़ रिपोर्टर सुबह ४:४४ के ताजा तरीन बुलेटिन में आपका हार्दिक स्वागत करता हूं.

जैसा की आप जानते हैं कि ताऊ टीवी हमेशा ही अपने अनोखे और नये नये कार्यक्रमों के लिये कुख्यात है. ठीक उसी श्रंखला में हम अबकि बार आपके लिये ले आये हैं एक दम अनूठा "पति पीटो रियलिटी शो" तो आईये अब मैं इस खास और गर्मागर्म शो की कुछ जानकारी आपको देता हूं.

इस पति पीटो रियलिटी शो का अनूठा आईडिया हम खास आपके मनोरंजन के लिये लाये हैं. जैसे पत्नि को पीटकर मजा आ गया (रियलिटी शो) में आपको मजा आया था वैसा ही मजा "पति पीटो रियलिटी शो" में आयेगा.

ताऊ टीवी के इस पति पीटो रियलिटी शो के मदारी....मेरा मतलब शो के निर्णायक होंगे श्रीमान रामप्यारे उर्फ़ "प्यारे". जिनकी काबिलियत पर किसी को कोई शक नही है और ना आपको होगा.

इस शो की विशेषता है कि इस शो के दो बास होंगे. जी हां दो बास हमने इस लिये रखे हैं जिससे विजेता के निर्णय में कोई गडबड नही हो. वैसे तो रामप्यारे ही सक्षम हैं इस काम के लिये. पर कोई विवाद खडा होता है तो अंतिम निर्णय इन दोनों बास का ही माना जायेगा.

आईये अब आपको मिलवाते हैं इन बास लोगों से...जी हां ये हैं ताऊ बास और काजल बास....आईये स्वागत किजिये इस अनूठे शो पति पीटो रियलिटी शो के कर्ता धर्ता इन दोनों बास लोगों का.

1. ताऊ बास और काजल बास के मध्य हैं नीर क्षीर निर्णायक "रामप्यारे"


पति पीटो रियलीटी शो के नियम

१. इस प्रतियोगिता में सिर्फ़ वही पुरुष हिस्सा ले सकता है जो शादीशुदा हो. तलाक शुदा और विधुर भी चलेगे यानि जो पुरूष एक बार पतित्व को प्राप्त होचुका हो पर कुंआरे लडके इस प्रतियोगिता में हिस्सा नही ले सकते. कृपया प्रमाण पत्र साथ लावें.

२. महिलाओं पर कोई प्रतिबंध नही है. उनका शादीशुदा होना जरूरी नही है.

३. इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाली महिलाओं को लठ्ठ चलाने का अभ्यासी होना जरूरी है. जो महिला दो मिनट में २० लठ्ठ मार सकती हो, कृपया वही आवेदन करे. अगर दो मिनट में इससे ज्यादा लठ्ठ चला सकती हो तो यह अतिरिक्त योग्यता मानी जायेगी. बदलाव के लिये अगर महिला प्रतियोगी चाहे तो लठ्ठ की जगह चार किलो वजन का हथोडा भी पुरुष प्रतियोगी के सर पर मार सकती है.

2. महिला प्रतियोगी पुरुष के सर पर हथोडा मारते हुये


४. इस प्रतियोगिता में एक पुरुष को एक बार में एक महिला ही पीट सकती है. एक साथ दो महिलाएं नही पीट सकती.

५. पुरुष प्रतियोगी हाऊस के अंदर महिलाओं को नही पीट सकता. वह सिर्फ़ पिट सकता है. इस खेल में मायनस मार्किंग का रूल लागू रहेगा. जैसे किसी महिला प्रतियोगी ने कितने लठ्ठ मारे और पिटने वाले पुरुष प्रतियोगी ने उसके कितने वार बचा लिये. शो का अंतिम फ़ैसला इस आधार पर होगा.

६. महिला प्रतियोगी जब तक चाहे इस प्रतियोगिता में बनी रह सकती है. लेकिन जब तक वो कम से कम एक हजार लठ्ठ विभिन्न पुरूष प्रतियोगियों को नही मार लेती तब तक उसे हाऊस में ही रहना पडेगा.

७. पुरुष प्रतियोगी कृपया ध्यान देवें - पुरूष प्रतियोगियों को किसी भी हालत में हाऊस से बाहर निकलने का उपाय नही होगा. अत: सोच समझकर इंट्री लेवें. अगर एक बार हाऊस में घुस गये तो सिर्फ़ बास लोगों की परमिशन से ही बाहर निकल सकते हैं. और बास लोगों को भी सिर्फ़ उसी पुरुष प्रतियोगी को बाहर जाने की इजाजत देने का अधिकार होगा जो प्रतियोगी पिटते पिटते मरणासन्न हो चुका होगा. ऐसे पुरुष प्रतियोगियों का डाक्टर झटका द्वारा परिक्षण किया जाकर उन्हें प्रतियोगिता में अक्षम घोषित किया जाना जरूरी होगा.

८. पति पीटो रियलीटी शो में कदम कदम पर कैमरे लगे होंगे. रसोईघर, बाथरूम, हाल, इत्यादि के अलावा खाने पीने के बर्तनों, नहाने के साबुन, टुथब्रश, पढने की मैगजीन्स, आपके पहनने के कपडों तक में कैमरे लगे होंगे. अत: आप बेईमानी का सोचें भी नही. इसके लिये सहमति पत्र पर दस्तखत करके भेजे.

९. महिला प्रतियोगियों को आठ किलो वजन वाला मेड-इन-जर्मन लठ्ठ चलाने का अभ्यासी होना जरूरी है. अन्य नियम आपको समय समय पर बता दिये जायेंगे.

१०. पुरुष और महिला प्रतियोगियों से निवेदन है कि निराशा से बचने के लिये कृपया तुरंत अपना रजिस्ट्रेशन करवा लें.

११. इस प्रतियोगिता में भाग लेने की कोई फ़ीस नही है अत: ठगों से बचकर रहें.

१२. बास लोगों को किसी को भी वाईल्ड कार्ड इंट्री देने का अधिकार होगा.

१३. सभी प्रतियोगियों का हाऊस में प्रवेश से पूर्व डाक्टरी परीक्षण अनिवार्य रूप से किया जायेगा. पुरूष प्रतियोगियों का परीक्षण डाँ. झटका द्वारा किया जायेगा और सभी महिला प्रतियोगियों का परीक्षण डाँ. रामप्यारी करेंगी. डाक्टरी परीक्षण में फ़ेल हुये प्रतियोगियों को किसी भी हालत में शो में भाग नही लेने दिया जायेगा.

१४. दर्शकों के लिये हर एपिसोड में एक सवाल होगा. उस सवाल के सही जवाब देने वालों को ड्रा के जरिये रोज एक दर्शक को इस प्रतियोगिता में भाग लेने का दुर्लभ अवसर दिया जायेगा. डाक्टरी परीक्षण एवम अन्य शर्तें पूरी करना आवश्यक होगा.

और अब खुश खबरी....इस पति पीटो प्रतियोगिता के लिये काहुल कहाजन और मिस. समीरा टेढी ने वाईल्ड कार्ड इंट्री मांगी थी. बास लोगों ने काहुल कहाजन और मिस. समीरा टेढी को वाईल्ड कार्ड इंट्री दे दी है. काहुल कहाजन बहुत जल्दी हाऊस में पहुचने वाले हैं. और मिस. समीरा टेढी हाऊस में पहुंच चुकी हैं.

आईये अब मिस. टेढी के हाऊस में पहुंचने की कुछ झल्कियां ...

3. मिस समीरा टेढी "पति पीटो रियलिटी शो" में प्रवेश करते हुये


हाऊस में पहुंचने पर मिस. टेढी का ताऊ बास, काजल बास और रामप्यारे ने हार फ़ूल पहना कर स्वागत किया और इस पति पीटो रियलिटी शो की चेंपियन बनने कि अग्रिम बधाई भी दी. इसके बाद मिस समीरा टेढी ने हाऊस के जिम में जाकर लठ्ठ चलाने का अभ्यास किया.

4. मिस. समीरा टेढी तैयार हैं काहुल कहाजन का स्वागत करने के लिये.


इसके बाद मिस. समीरा टेढी को प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मिडिया के संवाद दाताओं से मिलवाया गया. और मिस. टेढी भी आज पूरे मूड में थी. उन्होने किसी को भी निराश नही किया. सभी संवाददाताओं के सवालों के जवाब दिये. लेकिन एक पत्रकार द्वारा ऐसा सवाल पूछ लिया गया कि मिस समीरा टेढी का दिमाग सिरे से ही उखड गया.

अब सवाल ये उठता है कि ....

१. वो सवाल क्या था? जिससे मिस टेढी का दिमाग उखड गया?

२.वो सवाल पूछने वाला पत्रकार कौन था? या पत्रकार के रूप में वो कोई खुन्नस खाया हुआ ब्लागर था?

३. क्या मिस टेढी ने उस सवाल का जवाब दिया?

४. क्या उस पत्रकार ने वो सवाल जानबूझकर पूछा था? या किसी के इशारे पर ये साजिश रची गई थी?

५. क्या उस पत्रकार को मिस टेढी के हाथों लठ्ठ खाने पडे? या बच गया?

ऐसे अनेकों सवाल खडे हो गये हैं. तो बहनों और भाईयो.....इन सब सवालों का जवाब हम आपको देंगे अगले एपिसोड में... इंतजार करते रहिये.....


पत्रकार वार्ता के बाद मिस समीरा टेढी ने सीधे हाऊस में जाकर आराम फ़रमाया. शाम को चाय पीने के बाद मिस टेढी मूड फ़्रेश करने के लिये "पति पीटो रियलिटी शो" के शानदार बगीचे में सैर करने को निकल पडी.

5. पत्रकार वार्ता के बाद पति पीटो रियलिटी शो के बगीचे में सैर करती हुई मिस टेढी


चूंकी हाऊस में आज पहले दिन मिस समीरा टेढी अकेली ही पहुंची हैं सो आठ बजे रात के भोजन के बाद वो सोने चली गई. रात को क्या कुछ हुआ? ये पति पीटो रियलिटी शो के कैमरों में रिकार्ड हो चुका है जो हम आपको अगले एपिसोड में दिखायेंगे कि रात १२ बजे से सुबह तीन बजे के बीच मिस समीरा टेढी ने क्या गुल खिलाये? इंतजार करते रहिये.......हम यूं जायेंगे....और कब आयेंगे?....इसका अंदाजा लगाते रहिये......


आज का सवाल

ऊपर चित्र नं 2 में महिला एक पुरुष के सर पर हथोडा मार रही है.

बताईये कि वो पुरूष कौन है?

सही नाम बताने वाले को पति पीटो रियलिटी शो में वाईल्ड कार्ड इंट्री दी जायेगी.

29 comments:

  1. ताऊ ताई की लट्ठ से तेरा दिमाग तो नहीं फिर गयो है ? ई तू क्या कह रिया है ?
    अपनी फुडवा कर अब दूसरो की लुगायियों को भड़का रहा है ? लगता है फिर ताई से कहना पड़ेगा -और ई समीरा मिस इतनी दुबली तेरे वजन घटाऊ चूरन चाय या चाशनी या किस चीज से हुईं ये पूछ न ऐन्तारव्यू में !

    ReplyDelete
  2. हा हा हा .... मजेदार शो चल रहा है ताऊ टी वी का कोई मुकाबला नहीं !!
    प्रश्न का उत्तर - वो एक बेचारा पति नामक प्राणी है जिसकी ब्लोगिंग लत छुडवाने के लिए उसकी पत्नी उसका इलाज कर रही है

    ReplyDelete
  3. जाणे कौन पुरुष पिट रिया है...सभी तो एक से हैं क्या फरक पड़ता है..आज चिन्टू तो कल पिन्टू.


    समीरा टेढी तो गजब ढा रही है फिर से. :)

    ReplyDelete
  4. अरे वाह ताऊ!
    --
    बहुत ही अजीबोगरीब आइडिया आते हैं आपके दिमाग में तो!
    --
    बहुत दिनों बाद नेट पर एक बढ़िया व्य्ंग्य पढ़ने को मिला!
    --
    ताऊ को बधाई!

    ReplyDelete
  5. हंसते-हंसते लोट-पोट कर देने वाली रचना।
    आप कब आएंगे पता नहीं, हम बैठे रहें या जाएं?
    पति कौन है का पता न्हीं पर पत्नी तो ....

    ReplyDelete
  6. हम तो वैसे भी मार काट से दूर रहते हैं ...बस आपका लाइव शो देखने आते रहेंगे ..
    हथौड़ा से कुटाई हो रही है जिसकी , कही ताऊ तो नहीं ..!

    ReplyDelete
  7. wah wah tau jabardast dhamaka hai ... miss tedi to kamaal ki lagti hai ..bahut maintain kiyaa hai....

    ReplyDelete
  8. आज महिलायें खुश हो जायेंगी ताऊ आपसे ...यह मौके अक्सर मिलने चाहिए ...
    शुभकामनायें आपको ख़ास तौर पर ...

    ReplyDelete
  9. ताउ जी,इस तरह सिर झुका कर पिटने वाला कोई पुरुष तो हो ही नहीं सकता।
    यह तो कोई दिव्यात्मा या महापुरुष ही है,इसके पिटने के लक्षणों से पता चल रहा है।

    बड़े दिनों में दर्शन दिए।

    राम राम

    ReplyDelete
  10. हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा ताऊ जी अब हंसी रुके तो और कुछ कहा जाए हा हा हा हा हा हा
    regards

    ReplyDelete
  11. ताऊ, सारे फ़ोटू दीखें सैं बस यो दो नंबरी न खुले है। सस्पेंस और बढ़्न लाग रया सै
    मिस समीरा टेढ़ी तो घणिये कसूत दीखे सै, फ़िक्सिंग तो कर ए ली है थमने, वाई बनोगी विजेता।

    मजेदार।
    रामराम।

    ReplyDelete
  12. हा हा हा हा .. मजेदार होगा ये रियलिटी शो .. सुपर हिट्ट !!

    ReplyDelete
  13. हा-हा.. ताऊ प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए टेलीफोन लाइने कब खुल रही है ?

    पिटते पति महोदय : रही बात पहेली की तो ताऊ शरुआत तो आपके घर से ही होनी चाहिए :)

    ReplyDelete
  14. ये पिटते हुये पति जी शायद "राजीव तनेजा जी" हैं।

    जाहिर है कि समीरा टेढी जी ही जीतेंगी मगर ताऊ जी यह तो बताया होता कि जीतने वाले पिटे हुये पति को क्या इनाम मिलेगा।
    अब इनाम के चक्कर में तो हम भी पिटने को तैयार हैं (घर में तो फ्री में ही पिटते रहते हैं) हा-हा-हा

    बहुत मजा आया इस शो के पहले एपिसोड में
    प्रणाम स्वीकार करें

    ReplyDelete
  15. लगता है रात को ताई ने कुछ ज्यादा लठ्ठ जमा दिये, जो अब हमारी घर वालियो को भी उल्टे सबक पढा रहा है ताऊ.....यह पीटने वाला तो कॊई खास ही होगा, इस का जबाब कोई ना दे अगर सवाल पुछा होता की कोन पीट रही है तो अभी तक जबाबो का ढेर लग गया होता, तो ताऊ तेरा जबाब भी तुझे मिल जाता.... मेरे यहां तो दो महीने तक बिजली नही आयेगी तो तेरा शो केसे देखे? राम राम जब तक बिजली नही आती तब तक

    ReplyDelete
  16. घणी राम राम ताऊ, रै म्हारे हिसाब ते यो शो कई दिना पहले ही शुरू हो जाना चाइये था, रै ताऊ देर ते हो गयी, लेकिन कहा करे ना के "देर आए ते दुरुस्त आए" तो यो ही सही अर ते म्हारे हिसाब से ते ताऊ यो जो पीटन लाग रया है वो कोई और ना ते "राजा चोधरी" है अर यो जो लुगाई है वो इब इसकी चोधरी गिरी लिकान रही है !!!

    ReplyDelete
  17. हा हा हा……………बहुत ही मज़ेदार शो है।

    ReplyDelete
  18. भाई गजब का पीटो(तोड़ो) अभियान है ... क्या पति हैलमेट ले जा सकेंगे...... हा हा हा

    ReplyDelete
  19. हा हा हा ताऊ यो घणा ही चोखा काम करया आपने ...यो लुगाईयां ..जब लट्ठा घुमाएंगी तो ..कमाल के ब्लॉगर निकल के आयेंगे ...एक गूमड निकला ब्लॉगर ....एक काणा ब्लॉगर ...एक ..छोडो जे सारा तो आप आपणे टीवी पर दिखाओगी ही .....हमें तो ऑडिएंस में बैठा दो ..जे बड्डी मेहरबानी होगी थारी ...

    ReplyDelete
  20. :):):):):)......क्या आईडिया लाये हैं ...
    समीरा टेडी खूब जंच रही हैं ....अब किसकी धुनाई हो रही है...यह राज़ राज़ ही रहने दीजिए . :)

    ReplyDelete
  21. ताऊ जी इस बार कुछ खास है आपके लिए चर्चा मंच पर....आइये पढ़िए ...

    आप की रचना 06 अगस्त, शुक्रवार के चर्चा मंच के लिए ली जा रही है, कृप्या नीचे दिए लिंक पर आ कर अपने सुझाव देकर हमें प्रोत्साहित करें.
    http://charchamanch.blogspot.com

    आभार

    अनामिका

    ReplyDelete
  22. मिस टेडी!:) रिअलिटी शो में !
    रियल्टी शो का खूब पोस्ट मार्टम हो रहा है..काहुल महाजन..:D.. मजेदार लेख.

    ReplyDelete
  23. ha ha ha ..
    Taau ji..
    bahut badhiya show chal raha hai...
    lekin ye mahila dwaara thukaai ki baat zara gale nahi utar rahi hain...
    baba ham to nahi bata paayenhe..

    ReplyDelete
  24. लट्ठ की महिमा अपरम्पार.
    :)

    ReplyDelete
  25. ताऊ टीवी सुपरहिट है | लेकिन अब ये वायलेंस भी फैलाने लग गया है |

    ReplyDelete
  26. लगता है किसी पति की पिटाई हो रही है!.....अब पुलिस थॉडे ही बुलाई जाएगी!...अब तो ताऊ आप ही इसे बचाइए...हम तो हंस ही सकतें है...हा, हा, हा!

    ReplyDelete
  27. ... रोचक पोस्ट !!!

    राम राम

    ReplyDelete
  28. ताऊ टी वी का "पति पीटो रियलिटी शो": ताऊ पर बरसे ताई के लट्ठ

    आज इस शो में दूसरों को पिटवाने का इंतजाम करने वाला ताऊ खुद ताई के हाथों पीट गया |
    ज्ञान दर्पण पर पढ़िय हमारे खुफिया संवाददाता द्वारा भेजी गयी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट तस्वीरों के साथ
    रिपोर्ट पढने के लिए ज्ञान दर्पण के सुबह के अंक का इंतजार करें

    ReplyDelete