Powered by Blogger.

ब्लाग हिट कराऊ एवम टिप्पणी खींचू तेल

जैसा कि आप जानते हैं ताऊ और रामप्यारी ने डाक्टर ताऊनाथ अस्पताल की स्थापना की थी. अस्पताल का काम अच्छा चल रहा था. डाक्टर ताऊ मरीज देखता था और रामप्यारी उनका कैट स्केन करके रोग का निदान किया करती थी. अस्पताल का काम धुंआधार चल निकला था. आसपास के डाक्टरों की दुकानदारी बंद होने लगी थी.

इस वजह से जलन रखने वाले डाक्टरों ने डाँ. ताऊ की शिकायत करदी कि डाक्टर ताऊ नकली झोला छाप डाक्टर है और कैट स्केन के नाम पर लोगों की छाती पर रामप्यारी को कुदवाकर पांच पांच हजार रुपये वसूलता है. और खासकर डाकटर झटका उन शिकायत कर्ताओं मे प्रमुख था. कुछ डाक्टर जो कैट स्केन के लिये मरीज भेजा करते थे उनने भी मरीज भेजना बंद कर दिये थे. और आपस मे लामबंदी करके ताऊ अस्पताल मे लोगों को आने से रोकने लगे. पर उन जलकूकडों के जलने से क्या होता है? जब रामप्यारी के कैट-स्केन से मरीजों को फ़ायदा हो रहा था तो सुबह पहले मरीजों की भीड लग जाती थी. जबकि दूसरे डाक्टर मक्खी मारा करते थे.

एक दिन मरीज आकर बैठे थे. उन्ही मे सरकारी छापे की कारवाई करने वाले जासूस भी पता लगाने के लिये आकर बैठ गये कि आखिर यहां होता क्या है? अब रामप्यारी मैडम दो थर्मामीटर हाथ में लिये वहां आयी. एक थर्मामीटर उसने मरीज के मुंह में लगाया और दूसरा उसकी जेब में. और उस मरीज को एक दूसरे कमरे में जाने को कहा...इसी तरह वो थर्मामीटरों से जांच करती हुई मरीजों को अलग अलग कमरो म्रें भेजने लगी.

वहां जो छापा मारने वाले सरकारी जासूस बैठे थे, उनको यह देखकर बडा आश्चर्य हुआ. आखिर उनको इसका राज समझ नही आया तो उन्होने हार थक कर डाक्टर ताऊ के पास जाकर पूछा .

डाँ. ताऊ बोला - अरे बावलीबूचो, इतना भी नही समझते क्या? मुंह में थर्मामीटर लगा कर शरीर का टेंपरेचर पता करते हैं और जेब मे थर्मामीटर लगा कर जेब की गर्मी पता कर लेते हैं. जिसकी जेब गर्म होती है उसका कैट-स्केन करवा देते हैं. ठंडी जेब वाले को यूंही दवाई गोली देकर रवाना कर देते हैं. यानि जिसकी जेब मे जितनी गर्मी होती है उसी के हिसाब से इलाज करते हैं. अगर किसी की जेब ज्यादा गर्म हुई तो उसकी एक दो बीघा जमीन भी बिकवा कर ही उसकी छुट्टी करते हैं.

छापे वालों को जैसे ही ये पक्का हुआ कि शिकायत सही है उन्होने अस्पताल को ताला लगवा दिया. अब ताऊ और रामप्यारी भूखे मरने लगे...उनके साथ कुणबा भी पूरा था...चंपाकली-अनारकली भैंस, संतू गधा, रमलू सियार, हीरामन और भी दुनियां भर के रिश्तेदार उनके उपर ही पलते थे. सो अब एक दिन रामप्यारी और ताऊ ने नया फ़ार्मुला निकाल लिया कमाई करने का.

बडे दिनों की रिसर्च के बाद ताऊ और रामप्यारी इस नतीजे पर पहुंचे कि आजकल बाल लंबे और घने करने के तेल, लंबाई बढाने के तेल, भाग्यवर्धक तेल-ताबीज और ब्लाग जगत मे ब्लाग हिट कराऊ और टिप्पणी खींचू तेल की अच्छी खपत हो रही है. सो दिन रात रिसर्च करके आखिर इन के लिये उन्होने दवाई इजाद कर ही ली. दवाई का फ़ार्मुला गुप्त है. उन्होने बढिया पैकिंग करवा ली.

पहले तो इसे उन्होने टीवी पर विज्ञापन करके बेचने की सोची पर टीवी का बजट उनके बस मे नही था. क्योंकि ताऊ ने जो रुपया कैट-स्केन करके इक्कट्ठा किया था वो सरकारी छापे में निकल गया था.

राज भाटिया जी से यह प्रोजेक्ट फ़ायनेंस करने के लिये बात की थी पर उन्होने साफ़ मना कर दिया कि ताऊ, तेरे आगे दो हाथ जोडे, पहले का हिसाब करदे तब आगे की बात कर. सो ताऊ और रामप्यारी ने सडक पर मजमा लगा कर इन चारों दवाईयों को बेचना शुरु कर दिया.

ताऊ भाग्यवर्धक तेल की शीशी एक विदेशी महिला को टिकाते हुये!


ताऊ ने आवाज लगाई...बहनो और भाईयो...हमारे तेलों को आजमाकर देखें..और अपना भाग्य चमकायें.

एक ग्राहक ने उससे विशेषता और कीमते पूछी...तो ताऊ ने युं बताना शुरु किया.

प्रत्येक शीशी की कीमत रु. 2500/= चारों शीशी एक साथ लेने पर 15 % का स्पेशल डिस्काऊंट! आज ही खरीदें!



बहनों ये खास केश वर्धक तेल आपके लिये...इसके इस्तेमाल से सिर्फ़ कुछ ही दिनों मे आपके बाल धरती को चूमते नजर आयेंगे. यह हमारा खास टेस्टेड नुस्खा है. आप अवश्य इस्तेमाल करके देखें. कीमत एक शीशी सिर्फ़ रु. 2500/ प्रति शीशी. इसके इस्तेमाल से सफ़ेद बाल भी काले होजाते हैं. जरुर आजमायें.. गंजे भी बालों के बोझ से परेशान हो जायेंगे. सुनहरी मौका...सिर्फ़ स्टाक रहने तक ...सीमित स्टाक..कीमत स्रेफ़ रु. 2500/= प्रति शीशी मात्र!

चमत्कार...चमत्कार...चमत्कार ...सुनहरी मौका!




ताऊ कद वर्धक तेल के इस्तेमाल के पहले और बाद मे रामप्यारी!


भाईयो और बहनों, हमारा कद वर्धक तेल इस्तेमाल करें और अपनी हीन भावना मिटायें. आज कल लंबे लोग जीवन के हर क्षेत्र मे सफ़ल हैं. चाहे आपको एयर-होस्टेस बनना हो या कहीं हीरो हिरोइन बनना हो, फ़िल्म और टीवी सीरीयल मे काम करने वाले, और मोडल बनने के इच्छुक बहन भाई तुरंत इस्तेमाल करे और लाभ उठाये. शर्तिया और ग्यारंटेड इलाज का दावा. फ़ायदा ना हो तो पैसा वापस. कीमत मात्र रु 2500/= प्रति शीशी!

भाग्यवर्धक तेल :- इस तेल की विशेषता है कि जैसे ही आप इसे सर मे लगाना शुरु करेंगे, आपकी किस्मत के सितारे चमकना शुरु हो जायेंगे. आप किसी भी क्षेत्र मे काम करते हों...सफ़लता आपके कदम चूमेगी. आप बाबू अहिं तो अफ़सर बन जायेंगे...अफ़सर हैं तो तुरंत उन्नति हो जायेगी...और एक खास बात यह है कि अगर आप रिश्वतखोर हैं और हमारा भाग्यवर्धक तेल इस्तेमाल करते हैं तो आप कभी भी रिश्वत लेते हुये नही पकडे जायेंगे. और इस तेल को इस्तेमाल करने वालों पर कोहरे का बिल्कुल असर नही होता. यानि "आम के आम गुठली के दाम". तो आज ही इस्तेमाल करिये और अपनी किस्मत चमकाईये! कीमत मात्र रु. 2500/= प्रति शीशी.


ब्लाग हिट कराऊ एवम टिप्पणी खींचू तेल : - बहनों और भाईयो, यह तेल हमारी अथक मेहनत का परिणाम है और खास तौर पर ब्लागर भाई बहनों के लिये इसका निर्माण किया गया है. आप जैसे ही इस तेल का इस्तेमाल करना शुरु करेंगे आपका ब्लाग सुपरहिट हो जायेगा. आपकी पोस्ट आने के पहले ही २५ टिप्पणी तो इंतजार करती मिलेंगी और उडनतश्तरी का टिप्पणी रिकार्ड हर पोस्ट मे टूटने की गारंटी...गारंटी...सौ प्रतिशत गारंटी. कुंठित और लुंठित लोगों की टिप्पणीयों से छुटकारे की गारंटी...और खास बात सुर्पणखां आपकी तरफ़ झांकना तो दूर बल्कि फ़टकेगी नही...यानि खराब सपने आना बंद. इस तेल मे भाग्य वर्धक तेल का भि मिश्रण है. सिर्फ़ आपको यह करना है कि पोस्ट पबलिश करने के पहले इस तेल का तडका लगाकर पोस्ट पब्लिश करनी है. फ़िर देखिये कमाल....आज ही खरीदिये...हमारा ब्लाग हिट कराऊ एवम टिप्पणी खींचू तेल कीमत मात्र रु 2500/= प्रति शीशी.

इस तेल की खरीदी पर सिर्फ़ ब्लागर भाई बहनों को 10 % की अतिरिक्त छूट प्रदान की जावेगी. शीघ्रता किजिये...स्टाक सीमीत है. तुरंत आर्डर करें....माल मंगाने के लिये ड्राफ़्ट भेजे. VPP से माल नही भेजा जावेगा, चारों शीशी का सेट एक साथ लेने पर 15% छूट के साथ डाक खर्च भी माफ़.

हमारे अन्य उत्पाद अति शीघ्र लांच किये जारहे हैं...इंतजार करिये!

39 comments:

  1. ताऊ कुछ सैम्पल वगैरह की भी व्यवस्था है क्या ?
    दाम ज्यादा है -थोडा इस्तेमाल का शैशे ही भेज दो ना
    मुझे वो सूर्पनखा भगाऊ तेल की थोड़ी जरूरत है ....

    ReplyDelete
  2. ताऊ रामराम,
    ब्लाग हिट कराऊ एवम टिप्पणी खींचू तेल का जितना स्टॉक है, मेरे पास भेज दीजिए...मैंने उसकी जमाखोरी करने का फैसला किया है...मुझे इसमें चीनी का स्टॉक रखने से भी ज़्यादा कमाई नज़र आ रही है...

    जय हिंद...

    ReplyDelete
  3. कद बढाणा हो गया अब बच्चों का खेल
    अपणा ताऊ बेचण लाग्या कद बढाऊ तेल
    ताऊ तमने तो गजब का नुख्शा काढ्या
    बाकी सारे डॉक्टरों के नुख्शे कर दिये फ़ेल

    राम-राम
    कलम के योद्धा पी सी गोदियाल-"चिट्ठाकार चर्चा"

    ReplyDelete
  4. कमाल का तेल है ये तो!ताऊ जी हमें इस की सख्त जरूरत है..!देखते है इसके प्रयोग के बाद कितनी टिप्पणियां खींच पाते है...

    ReplyDelete
  5. हा हा हा बढ़िया दुकान लगाई है |
    एक बार एक फेक्ट्री में काम करने वाले नाई की नौकरी छुट गई थी उसने प्याज व छोटी शीशियाँ खरीदी और प्याज का रस निकाल कर शीशियों में भर कर सड़क पर मजमा लगा बैठ गया और आँख साफ करने की दवाई के नाम पर सब बेच डाली |
    उत्पाद सब बिकते है बेचने वाला चाहिए |

    ReplyDelete
  6. अरे ताऊ "पता ठिकाना" तो बताया ही कोणी...ड्राफ्ट कैठे भेजना सैए

    ReplyDelete
  7. हा..हा.. आज तो ग़ज़ब ढा दिया !!! थर्मामीटर से नापना और तेल तो कमाल के हैं ताऊ औषधालय के ! हां. हा..हा.. !!!

    ReplyDelete
  8. बहुत गुणकारी तेल लग रहा हैं...आजमाना ही पड़ेगा

    ReplyDelete
  9. टिप्पड़ी खींचू तेल लेने का मन है , मगर महंगा है ताऊ , पुराने मित्रों को तो आधे रेट पर बेच दे , उम्मीद है कि अपने पुराने दोस्तों का ख्याल जरूर रखोगे ! एक नेक सलाह दे रहा हूँ कि इस धाँसू विज्ञापन को देख कहीं फिर छापा ना पड़ जाये , सो अपना ध्यान रखियो हम तो थारे बैलविषर हैं ....नहीं तो हमें क्या ..??

    ReplyDelete
  10. ताऊ ने दिखाया है दवाओं का अजब खेल
    इसके आगे निकल जाएगा सबका तेल
    कोई भी दवा दुकान नहीं चलेगी अब
    ताऊ की दुकान के आगे सब होंगे फेल

    ReplyDelete
  11. इस तेल पर भी पवार जी की निगाह पड़ गयी है,इतना महगा कौन लेगा?????????????=

    ReplyDelete
  12. ताऊ, हमसे के दुश्मणी हो गई थारी कि ब्लाग हिट कराऊ एवम टिप्पणी खींचू तेल बेच रिया है भई...लोन हमसे ले ले भाटिया जी नहीं दे रहे तो!!


    कोई वजन घटाऊ तेल भी निकाल भाया तो जाने!!

    ReplyDelete
  13. आपकी पोस्ट आने के पहले ही २५ टिप्पणी तो इंतजार करती मिलेंगी और उडनतश्तरी का टिप्पणी रिकार्ड हर पोस्ट मे टूटने की गारंटी...गारंटी...सौ प्रतिशत गारंटी. कुंठित और लुंठित लोगों की टिप्पणीयों से छुटकारे की गारंटी...और खास बात सुर्पणखां आपकी तरफ़ झांकना तो दूर बल्कि फ़टकेगी नही...यानि खराब सपने आना बंद. इस तेल मे भाग्य वर्धक तेल का भि मिश्रण है.

    ताऊ ये सुपरहिट आईडिये आखिर लाते कहां से हो? हमसे तो ६ महिने मे एक पोस्ट नही लिखी जाती. कोई ऐसा तेल है क्या, जिससे पोस्ट अपने आप लिखी जाये?

    ReplyDelete
  14. आपकी पोस्ट आने के पहले ही २५ टिप्पणी तो इंतजार करती मिलेंगी और उडनतश्तरी का टिप्पणी रिकार्ड हर पोस्ट मे टूटने की गारंटी...गारंटी...सौ प्रतिशत गारंटी. कुंठित और लुंठित लोगों की टिप्पणीयों से छुटकारे की गारंटी...और खास बात सुर्पणखां आपकी तरफ़ झांकना तो दूर बल्कि फ़टकेगी नही...यानि खराब सपने आना बंद. इस तेल मे भाग्य वर्धक तेल का भि मिश्रण है.

    ताऊ ये सुपरहिट आईडिये आखिर लाते कहां से हो? हमसे तो ६ महिने मे एक पोस्ट नही लिखी जाती. कोई ऐसा तेल है क्या, जिससे पोस्ट अपने आप लिखी जाये?

    ReplyDelete
  15. hamako bhi chahiye sabki ek ek shishi. par pahale sample to sabhi dete hai.:)

    superhit post

    ReplyDelete
  16. ताउजी ...बाल तो तो वैसे भी अच्छे खासे हैं ...अब इस उम्र में कद बढ़ा कर करेंगे क्या ...टिप्पणी बढाने के लिए आपके ब्लॉग पर टिप्पणी कर दी है ...!!

    ReplyDelete
  17. ताऊ जी, कहिए तो आपके इस तेल को हिट कराने के लिए तस्लीम पर चर्चा कर दूं? कमीशन बता दीजिएगा।
    --------
    ज्योतिष के पाखंड को तार-तार करता एक ज्योतिषाचार्य।
    अगर महिलाओं के दाढ़ी-मूछें उग आएं तो?

    ReplyDelete
  18. ताऊ जी , अगर अरविन्द मिश्र जे की बात पर सहमती दी जा रही हो तो एक आधा सैम्पल हमरे लिए भी भेज दीजिएगा :)

    ReplyDelete
  19. एक तेल की शीशी यहाँ भी भिजवा दीजियेगा.... और कुछ बढाने के लिए भी है क्या?

    ReplyDelete
  20. TAAU ... DUBAI KI AGENCY MERE NAAM .... DHANDHA CHAALOO KAR DIYA HAI MAINE .... SAMPLES KA CONTAINER BHEJO JALDI SE .... ORDER BOOK KAR RAHA HUN MAIN .....

    ReplyDelete
  21. अच्छे तेल निकाले है ताऊ जी ! टिपण्णी वाला काम का लगता है पर सेम्पल तो भेजना ही पड़ेगा पहले..

    ReplyDelete
  22. वाह...!
    ताऊ ने तो बाबा बनकर अब फार्मेसी भी खोल ली है!
    हम भी इसमें फ्री सेवा के लिए तैयार हैं।

    ReplyDelete
  23. एक तेल की कीमत टिपण्णी में कितनी है? कितनी टिपण्णी में एक शीशी?

    ReplyDelete
  24. मैं तो तय्यार हु लेकिन लेने के बाद ऐसा मत कहना की इस तेल से टिप्पणी करने वाले की मालिश करनि पडेगी तभी तो टिप्पानिकार टिप्पणी करेगा

    ReplyDelete
  25. होल सेल एजेंसी देना हो तो बताओ पूरे शेअर खरीद लूँगा......हा हा हा

    ReplyDelete
  26. इन्सान को थोडा बहुत दान धर्म भी कर लेना चाहिए......इसी लिए कहता हूँ कि एक शीशी इस गरीब ब्राह्मण को दान कर देना..बडा पुण्य मिलेगा :)

    ReplyDelete
  27. अरे ताऊ घर की बात क्यो बाहर निकल दी मैने मना थोडे किया था,मेने तो कहा था कि अगले सप्ताह मै भारत आ रहा हुं मै समीर जी से डालर ला कर,ओर अपने पास से कुछ पेसे मिला कर तीनो हिस्से दार बन जायेगे, काम भी खुब चलेगा,फ़िर मिल कर काम बांट लेगे, ताऊ सारा दिन दुकान समभालेगां, समीर जी हर बार पेसे भेजे गे, ओर मै गरीब हर बार पेसे गिन के समभाल के रख लिया करुंगा,फ़िर तो मेरी मोजा ही मोजा ओर आप दोनो जिन्दा वाद

    ReplyDelete
  28. सैम्पल तो हमें भी टिप्पणी खेंचू का भिजवा दो आप.

    ReplyDelete
  29. ताऊ हमारी खोपड़ी के बंजर में बाल उगाने का तेल है कि नहीं। नहीं हो तो बनाओ। कम से कम विज्ञापन में अपनी फोटू लगाने के काम आएगी। बाल वाली फोटू तनेजा जी के ब्लाग से लई लो।

    ReplyDelete
  30. ताऊ राम राम , यो तेल का एक बड्डा पीपा मन्ने भी चाहे है , इब इपने वास्ते ना ताऊ कुछ लोगों को डाल के उसमें पकोडे तल ल्यांगे ,यो भी ठीक रयेगा
    अजय कुमार झा

    ReplyDelete
  31. मुझे ब्लॉग हिट कराऊ तेल चाहिए ताउजी क्या रेट है ?
    वैसे फार्मूला अच्छा है :)

    ReplyDelete
  32. एक सेट पूरा मुझे भिजवाईये. पैसा मैने समीर अंकल को देदिया है वो आपको भिजवा देंगे.:)

    ReplyDelete
  33. आज तो जबरदस्त व्यंग किया है व्यवस्था पर और इन चोर उठाईगिरे धंधे बाजों पर. ये पब्लिक को लूटते हैं दोनों हाथों से.

    आपकी स्टाईल बिल्कुल अलग है. बहुत धन्यवाद.

    ReplyDelete
  34. टिप्पणी पाने के लिये ब्लॉग पर पोस्ट लिखना जरूरी है क्या

    ReplyDelete
  35. अगर किसी की जेब ज्यादा गर्म हुई तो उसकी एक दो बीघा जमीन भी बिकवा कर ही उसकी छुट्टी करते हैं.
    वाह मज़ा आ गया.

    ReplyDelete
  36. ताऊ आने में देर हुई कहीं माल बिक तो नहीं गया सारा .....??????

    टिप्पणी खेंचू तेल ....कुछ डिटेल में बताइए ....मसलन ..२५०० में कितनी टिप्पणियाँ होंगी , पोस्ट लिखने की जरुरत है या आपकी तरफ से पोस्ट भी होगी , ब्लॉग हिट होने से क्या फायदे होंगे , हमें टिप्पणीकर्ता ब्लोगरों के ब्लॉग पर जाकर टिप्पणी करने जैसा उबाऊ कम तो नहीं करना पड़ेगा .....कुछ समय सीमा भी होगी .....?????

    ReplyDelete
  37. लगता है अब अपनी किराने वाली दूकान बंद करके आपके साथ पार्टनर शिप करनी पड़ेगी |

    ReplyDelete
  38. यह कैट स्केन यहाँ तक खीच लाई :)
    मजेदार !

    ReplyDelete